गंगा में स्नान कर रही महिला से दुष्कर्म का वीडियो वायरल, दोनों आरोपी गिरफ्तार

BIHAR

जिउतिया व्रत की पूजा करने के लिए बाढ़ की एक महिला रविवार को 11 बजे दिन में नहाने के लिए गंगा नदी के जलगोविंद घाट पर गयी थी। वह नहा रही थी कि उसे नहाता देखकर गांव का ही एक युवक दोस्त संग पहुंचा और महिला को नदी से खींचकर बाहर निकाला और किनारे ले जाकर  उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका साथी घटना का वीडियो बनाता रहा।

दुष्कर्मी को पुलिस ने धर दबोचा

मंगलवार को महिला से हुए दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया, जो बस चालक का काम करता है। । मामले में दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देेखते हुए मामले का स्पीडी ट्रायल कराने की बात कही है। मामला बाढ़ थाना क्षेत्र का है।

वीडियो में महिला छोड़ देने की लगा रही गुहार

वायरल वीडियो में पीड़िता उपवास पर होने और जिउतिया व्रत करने की दुहाई देती दिख रही है। महिला चिल्ला रही है कि भैया छोड़ द भैया। वहीं, दोनों आरोपी महिला को गालियां देते हुए चुप रहने की धमकी दे रहे हैं और दूसरा अारोपी महिला को गंगा में फेंक देने की बात भी कह रहा है, जो वीडियो में साफ सुना जा सकता है। इसके बाद दोनों दबंगों ने महिला से पहले गंगा के किनारे और उसके बाद नदी में ले जाकर दुष्कर्म किया।