गरीब रथ की बोगी की छत पर लगी आग स्टेशन पर अफरा-तफरी

BIHAR MUZAFFARPUR

मुजफ्फरपुर :आज बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन पर गरीब रथ एक्सप्रेस की बोगी जी 13 की छत पर आग लग गई जिसके कारण प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया बोगी में सवार सभी यात्री अपना सामान छोड़कर बाहर निकले. जिसके कारण प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

प्रत्यक्षदर्शियों तो बताया जा रहा है कि बिजली के हाईटेंशन तार से कपड़ा फटने के कारण जोर की आवाजाही जिसके बाद कपड़े में आग लग गई हादसे के वक्त प्लेटफार्म नंबर 3 पर मुजफ्फरपुर से आनंद विहार दिल्ली जाने वाली गरीब रथ 12 2 12 खड़ी थी.

जलता हुआ कपड़ा ट्रेन की बोगी नंबर 13 छत पर पर गिरी जिसके कारण ट्रेन की छत पर आग लग गई तेज आवाज के साथ दोगी में धुआं भरता देख यात्रियों में भगदड़ मच गई यात्री अपना सामान अपनी सीट पर ही छोड़कर ट्रेन से बाहर घूमने लगे. आग की लपटें देख दूसरे बोगी की यात्री भी अपना सारा सामान छोड़कर ट्रेन से नीचे उतरने लगे.

ट्रेन की छत पर लगी आपको देखकर RPF और जीआरपी के जवान प्लेटफार्म नंबर 3 की तरफ दौड़ है जिसके बाद किसी तरह से आग पर नियंत्रण पाया गया. घटना के कुछ देर बाद ही बिजली विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और छत पर चढ़कर कार्य को दुरुस्त किया.

ट्रेन की छत पर आग लगने के कारण यादों में दहशत का माहौल है. अभी तक ट्रेन के खुलने की कोई खबर नहीं मिल पाई है.