ट्राई सीरीज का फाइनल आज आक्रमक बांग्लादेश सबक सिखाने को तैयार है टीम इंडिया

CRICKET

श्रीलंका में चल रहे हैं ट्राई सीरीज का फाइनल मैच आज भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा.

इस ट्राई सीरीज में भारत अब तक दो बार बांग्लादेश को पटकनी दे चुका है. भारत से 2 बार हारने के बाद बांग्लादेश की टीम बड़ा उलटफेर ट्राई सीरीज अपने नाम करने के फिराक में है.


हालांकि भारतीय टीम कागजी तौर पर बांग्लादेश की टीम पर भारी नजर आ रही है पर बांग्लादेश की टीम ने इस पूरे सीरीज में आक्रामक क्रिकेट खेलते हुए मेजबान श्रीलंका को लगातार दो मैचों में पटकनी दी थी इसके मद्देनजर भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी.

हालांकि बांग्लादेश की टीम पर पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ मैच में हुए विवाद के कारण खेल भावना बनाए रखने का अतिरिक्त दबाव होगा.

बांग्लादेश की टीम के लिए फाइनल जीतने की राह आसान नहीं होगी क्योंकि भारत के सभी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस सीरीज में अब तक दो अर्धशतक के साथ 188 रन बना लिए हैं. वहीं भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में अपने फार्म में वापसी कर चुके हैं.

जहां मध्यक्रम में मनीष पांडे फिनिशर की अच्छी भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अगर गेंदबाज़ी की बात की जाए को गेंदबाज़ी में भी भारत के गेंदबाज ने पूरे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है .

तेज गेंदबाजी में जहां ठाकुर ने अपने गेंदबाज़ी से सबको प्रभावित किया है .वही स्पिन विभाग में वाशिंगटन सुंदर शानदार गेंदबाजी करते हुए सबको चौंका दिया है हालांकि भारत के प्रमुख स्पिनर चहल का प्रदर्शन इस पूरे सीरीज में कुछ खास नहीं रहा है.