तेजप्रताप की शादी में टूटी मुख्य 😱मंच की सीढ़ी, कुछ लोगों को👊 आई चोट..

BREAKING NEWS HOME LIVE NEWS Patna patna city PHOTOS POLITICS

प्रतिनिधि/राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में मुख्य मंच की सीढ़ी टूट गई। इस हादसे में कई लोगों को चोट आई है। मुख्य मंच की सीढ़ी टूटते ही अफरा-तफरी मच गई, लोग इधर से उधर भागने लगे। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को संभाला, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना जयमाला के बाद हुई। वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए मुख्य मंच पर कई लोग चढ़ गए थे, जिसके चलते मुख्य मंच की सीढ़ी टूट गई और लोग गिर गए। गनीमत रही कि इसमें किसी के गंभीर चोट नहीं आई। तस्वीरों में दिख रहा था कि मंच पर मौजूद शरद यादव, सीपी ठाकुर समेत कई अन्य नेताओं को उनके सुरक्षाकर्मियों ने गोद में लेकर उतारा।

बताया जा रहा है जयमाला के लिए बनाया गया मंच 10 फीट ऊंचा था, जिस पर पहुंचने के लिए सीढ़ी को मुख्य मंच से जोड़ा गया था। जब मंच पर लोगों की संख्या ज्यादा हो गई तो सीढ़ी वजन नहीं उठा सकी और टूट गई, जिससे मंच पर मौजूद लोग डगमगा गए और मंच से नीचे गिर गए। इसमें उन्हें हल्की चोट आईं हैं।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती व पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हो रही है। इस शादी को राज्य के दो सियासी घरानों में होने वाली बड़ी शादी के रूप में देखा जा रहा है। इस शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव पैरोल पर बाहर आए है।