तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच मनमुटाव के बयान पर बहन मीसा ने दी सफाई

BIHAR NEWS

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप और छोटे बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के बीच मनमुटाव पर दिए बयान पर उनकी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने सफाई दी है. मीसा भारती ने ट्वीट कर लिखा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, वे इसका पुरजोर खंडन करती हैं.

दरअसल बिहार के मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान जब मीसा भारती से दोनों भाइयों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया ”थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है…राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है.” मीसा के इसी बयान को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच मनमुटाव की खबरों को और बल मिल गया.

इसके इस खबर पर मीसा भारती ने सफाई देते हुए ट्वीट में लिखा, ”कार्यकर्ताओं को आपस का मनमुटाव दूर कर एकजुट होने के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. खबर बेबुनियाद है. मैं इसका पुरजोर खंडन करती हूं.”

हालांकि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच मनमुटाव की खबरें पहले भी आती रहीं. जिसे दोनों भाईयों ने हर मौके पर सिरे से नकार दिया. लेकिन मीसा भारती के बयान ने मामले को एक बार फिर तूल दे दिया. वहीं मीसा भारती के बयान पर जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल को ही अनसुना कर दिया.

इससे पहले जब दोनों भाईयों के बीच तकरार की खबरे आईं थीं तब तेजस्वी यादव के भाई तेजप्रताप यादव ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि तेजस्वी उनका अर्जुन है. वहीं सितंबर में राबड़ी देवी के घर पर आरजेडी की बैठक हुई तब उसमें तेजप्रताप यादव शामिल नहीं हुए थे. जबकि बैठके के दौरान वो घर पर ही मौजूद थे. हालांकि तेजस्वी यादव ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि मथुरा से लौटने के बाद तेजप्रताप थके थे, इस वजह से वह पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए.