तेज प्रताप ने सुशील मोदी को दिया शादी का कार्ड… जानिए क्या कहा मोदी ने

BIHAR

पटना न्यूज़ डेस्क:-राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तथा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज मंगलवार को अपने धुर विरोधी भाजपा के सुशील कुमार मोदी को अपने शादी के कार्ड दिया साथी तेजप्रताप ने सुशील मोदी से शादी में जरूर आने का आग्रह भी किया है. तेजप्रताप के साथ उनके ससुर चंद्रिका राय खुद आमं‍त्रण कार्ड सुशील मोदी के घर पहुंचे।

कार्ड देने के बाद तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है। इसमें सब के लिए जगह है।

कार्ड देने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए तेजप्रताप ने कहा कि राजनीति और सामाजिकता दोनों अपनी अपनी जगह है राजनीति में भले ही हम दोनों धुर विरोधी हैं राजनीति में सब कुछ चलता

है.

पर अभी शादी का माहौल है इसलिए कार्ड देने आया हूं. सुशील मोदी पिताजी के साथ पढ़े हैं। उनका लालू जी से पुराना सम्बन्ध रहा है। मोदी जी ने मेरे विवाह में आने का वादा किया है।

गार्ड बनने के बाद भाजपा के नेता सुशील मोदी ने कहा कि राजनीतिक धुर विरोधी होने के बावजूद वह लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी में शामिल हुए चाहे शादी समारोह दिल्ली में हो या पटना में. हर बार की तरह इस बार भी हो लालू परिवार के सदस्य की शादी में जरूर उपस्थित होंगे.

आपको बताते चलें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या से 12 मई को होने जा रही है.