‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ फिर छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे कपिल

ENTERTAINMENT

अपने कॉमेडी शो से देश-दुनिया के लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है. वे फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. कपिल फिर से अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के साथ वापस आ रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी साझा की.

कपिल ने एक ट्वीट डाला जिसमें उन्होंने लिखा- जल्द वापस आ रहा हूं. द कपिल शर्मा शो लेकर, आपके लिए सिर्फ, सोनी टीवी पर. टाटा स्काए सब्सक्राइबर सोनी टीवी का मजा सबके साथ लीजिए. बिना किसी अतरिक्त खर्चे के. इसी के साथ उन्होंने डिटेल्स शेयर करीं. पहले इस बात की चर्चा भी थी कि कपिल अक्टूबर में शो से वापसी करेंगे.



पिछला कुछ समय कपिल के साथ अच्छा नहीं बीता है. वे अपने गैर पेशेवर स्वभाव के चलते भी सुर्खियों में रहे. उनके शो में आए कई सेलिब्रिटी स्टारों ने उनके स्वभाव पर प्रश्न उठाए.

इसके अलावा वे शारीरिक और मानसिक पीड़ा से भी ग्रस्त रहे. अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ विवाद को लेकर भी वे सुर्खियों में रहे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के एक दोस्त ने बताया था कि- कपिल बेंगलुरु की एक आयुर्वेदिक आश्रम में शराब की लत छुड़ाने के लिए गए थे. कुछ समय बाद वे वापस आ गए और फिर से शराब पीने लगे. मगर इस बार वे इस पर ज्यादा बल के साथ ध्यान दे रहे हैं. उनको ये जगह अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सजेस्ट की है.