नीतीश कुमार का बयान :-शराबबंदी से सर्वाधिक फायदा गरीबों को

BIHAR

पटना बिहार :- गुरुवार को शराबबंदी के 2 साल सफलतापूर्वक पूर्ण होने के उपलक्ष पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी से सबसे अधिक फायदा गरीब तबके के लोगों को हुआ है. खासकर SC ST पिछड़ा और अति पिछड़ी जाति के लोग ज्यादा लाभांवित हुए हैं .शराब की कारण अमीर नहीं बल्कि गरीबों का परिवार बर्बाद हो रहा था. विपक्ष के नेताओं का नाम लिए बगैर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन लोगों को गरीबों की चिंता नहीं हैं. सिर्फ गरीबों के हित आई बनने का दावा करते हैं यह अनैतिक राजनीति है .

मुख्यमंत्री गुरुवार को अधिवेशन भवन में बिहार के शराबबंदी के 2 साल की सफलता पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे .उन्होंने कहा कि अखबार में कुछ लोगों का बयान पढ़ता हूं तो मुझे हंसी आती है ,वह कहते हैं 100000 लोग जेल में बंद है. दलित पर अत्याचार किया जा रहा है ,कमाल है साहब पीने वाला और धंधा करने वाला पकड़ा पकड़ा या तो क्या यह अत्याचार है ???

जाकर देखें जो परिवार शराब से मुक्त हुए हैं कितनी खुशी है वहां पर वहां तो जाएंगे नही…

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे साथ थे तो वह कहते थे कि शराबबंदी बहुत अच्छा काम हुआ .आजकल विरोध कर रहे हैं .अपने को बड़ा भारी नेता बोलते हैं गलती से हम उन्हें यहां से कहां से कहां पहुंचा दिए हम तो किसी को अंदर से देखने की कोशिश नहीं करते सब पर भरोसा करते हैं