नीतीश कुमार का विपक्ष पर शराबबंदी कमजोर करने का आरोप

BIHAR

पटना [mithilanchalnews]। बिहार ने शराबबंदी के दो साल पूरे कर लिए हैं, इसपर आज उत्पाद और मद्य निषेध विभाग की ओर से आयोजित करने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने की। उद्धाटन के बाद मुख्यमंत्री ने जहां विपक्ष पर करारा हमला किया ।
बिहार में शराबबंदी के दो साल पूरा होने के मौके पर उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम सिर्फ वोटरों की चिंता नहीं करते। हम सभी लोगों की चिंता करते हैं। सीएम ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के चलते समाज में बड़ा बदलाव हुआ है। लाखों लोगों की जिंदगी सुधर गई है, लेकिन विपक्ष को यह नहीं दिखता।

नीतीश कुमार ने कहा कि वह बचपन से ही अखबार पढ़ने के शौकीन रहे हैं जो वह अकेले रहते हैं तो अखबार पढ़ते हैं. कुछ नेताओं के बयान पढ़ कर उनको हंसी आती है. उन्होंने कहा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि शराबबंदी के कारण एक लाख से अधिक लोग जेल में बंद है. नीतीश कुमार ने कहा कि अगर बिहार के सभी जेलों को मिला दिया जाए तब भी एक लाख लोगों को कैद करने की जगह नहीं है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का क्या असर है ये तो बिहार की जनता से पूछिए।