बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने की ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ ICC ले सकती है कड़ा फैसला

CRICKET

New Delhi:[mithilanchalnewa.in]:-श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी के छठी और अंतिम लीग मैच में श्रीलंका और बांग्लादेश के क्रिकेटरों के बीच नोकझोंक और ड्रेसिंग रूम में बांग्लादेशी खिलाड़ी के द्वारा की गई तोड़फोड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ के मामले में आईसीसी अपनी जांच कर रही है अगर कोई खिलाड़ी इसके तहत दोषी पाया जाता है तो उसे मैच फीस में कटौती का सामना करना पड़ सकता है ICC अपने नियम के तहत उस खिलाड़ी पर बैन भी लगा सकती है.

हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस घटना में किस खिलाड़ी का हाथ है परंतु श्रीलंका के स्थानीय मीडिया के रिपोर्टरों के अनुसार यह तोड़फोड़ बांग्लादेशी क्रिकेटरों के द्वारा की गई है. मैच रेफरी खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं.



दोषियों पर कार्रवाई के लिए मैच रेफरी CCTV फुटेज का सहारा ले रहे हैं मैं चौधरी ने खुद उतारे सीसीटीवी फुटेज देखें तथा ग्राउंड स्टाफ को दोषियों का पता लगाने का आदेश दिया है मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड ने नुकसान की भरपाई की पेशकश की है परंतु अभी तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा यह बयान रिकॉर्ड नहीं किया गया है.