बिहार के बाहर एक-दूसरे के खिलाफ प्रचार करते नजर आएंगे नीतीश- तेजस्वी

POLITICS

पटना बिहार मिथिलांचल न्यूज़ :-बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधान बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के बाहर एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे .

जहां नीतीश कुमार कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार के के पक्ष में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे .वहीं तेजस्वी प्रसाद यादव को कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची में जगह दी है. तेजस्वी भाजपा तथा जदयू उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे.

आपको बताते चलें कि जनता दल यूनाइटेड ने कर्नाटक विधानसभा के 35 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं.

जदयू ने कर्नाटक विधानसभा के लिए अपने स्टार प्रचारक को की सूची भी जारी कर दी है जिसमें नितीश कुमार तथा वशिष्ठ नारायण सिंह जैसे वरिष्ठ नेताओं का नाम शामिल है.

जनता दल यूनाइटेड से जुड़े सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस महीने के अंत में या अगले महीने के पहले हफ्ते में जदयू के लिए कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार का अभियान शुरू कर सकते हैं.

वही तेजस्वी यादव को कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची में जगह दी है.जल्‍द ही विधानसभा चुनाव में प्रचार करने कर्नाटक जायेंगे।

अंत में आपको बताते चलें कि कर्नाटक के 224 विधानसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होगी. वही 15 मई को चुनाव के नतीजों की घोषणा होनी है.