बिहार के भागलपुर में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, गोलीबारी में पुलिस के कई जवान घायल

BIHAR

Patna [mithilanchalnews.in]:-शनिवार के दिन बिहार के भागलपुर जिले के नाथ नगर में दो गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. पत्थरबाजी के बाद गोलीबारी की भी खबर आ रही है. उग्र लोगों ने कई गाड़ियों को फूंक दिया इलाके में परिस्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

जिले के डीएम एसएसपी मौके पर पहुंच चुके हैं. इसके बावजूद उपद्रव जारी है प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला है कि शनिवार को शहर में RSS का जुलूस निकला था जो नाथ नगर होते हुए गुजर रहा था .इसी दौरान मुस्लिम बहुल इलाके में मेदनी चौक पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जुलूस को गाने बजाने और ठहरने से रोक दिया था .इसके बाद जुलूस पुलिस की उपस्थिति में वहां से गुजर गई. जुलूस के निकलते ही दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गए और एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे करीब 2 घंटे तक पत्थरबाजी चली प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक पक्ष की तरफ से गोलियां भी फायर की की गई है.

फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं उग्र पक्ष की ओर से आधे दर्जन फायरिंग की सूचना दी गई है स्थिति को गंभीरता को देखते हुए इलाके का इंटरनेट सेवा बंद कर दी है . स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पड़ोस के जिले मुंगेर लखीसराय कटिहार पूर्णिया से भी पुलिस बल मंगाया जा रहे हैं .प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है और हर घटना पर नजर बनाए हुए हैं.