बिहार दिवस के मौके पर पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने दी लोगों को शुभकामनाएं

BIHAR

पटना बिहार :-22 मार्च यानी आज बिहार दिवस के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को बिहार दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है.बिहार के कई राजनेताओं ने बिहार दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं बिहार वासियों को दी है.

देश के विकास में बिहार का योगदान अमूल्‍य: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने संदेश में उन्‍होंने कहा कि प्राचीन काल से ही देश के विकास में बिहार के लोगों का योगदान अमूल्‍य रहा है।

सीएम नीतीश ने की प्रदेश की प्रगति व समृद्धि की कामना
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार दिवस के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्‍होंने बिहार की निरंतर प्रगति एवं समृद्धि की कामना की है। अपने दूसरे ट्वीट में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार दिवस के अवसर पर बिहारवासियों को शुभकामनाएं देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

राबड़ी-तेजस्‍वी ने भी दी बधाई
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार दिवस पर अपने बधाई संदेश में एकता और सद्भाव बनाए रखने का संकल्प लेने की अपपील की है। बिहार दिवस को ले पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

सज-धज तैयार पटना का गांधी मैदान
बिहार दिवस के मुख्‍य कार्यक्रम के लिए पटना का गांधी मैदान सज-धज कर तैयार है। जगह-जगह इंद्रधनुषी द्वार, बड़े-बड़े पैवेलियन, खूबसूरत स्टॉल लगाय गये हैं तो लाइटिंग और लेजर शो की भी व्यवस्था है।