बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल 21 DM व17 SSP बदले गए

BIHAR

पटना बिहार मिथिलांचल न्यूज़ :-बिहार राज सरकार ने शुक्रवार की रात बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया है राज्य सरकार सरकार ने 21 जिले के डीएम और 17 जिलों के एसपी का तबादला कर दिया गया है.

मोहम्मद सोहेल को मुजफ्फरपुर के DM के पद पर नियुक्त किया गया है जबकि हरप्रीत कौर ssp बनी हैं. वह वैशाली के SP मानव जीत सिंह ढिल्लो की पत्नी है.

भारतीय प्रशासनिक सेवा के 45 पदाधिकारियों को इधर से उधर तबादला किया गया है .जबकि बिहार पुलिस सेवा के 24 अधिकारियों का तबादला किया गया है. वही 55 अनुमंडल में नए एसडीओ की तैनाती की गई है .साथ ही डीएसपी रैंक 78 अफसरों का भी तबादला किया गया है .भागलपुर मुजफ्फरपुर गया और दरभंगा में नए एसएसपी स्थापित किए गए हैं.

मुजफ्फरपुर में हरप्रीत कौर दरभंगा में मनोज कुमार गया में राजीव मिश्रा और भागलपुर में आशीष भारती ने एसएसपी बनाए गए हैं .मधेपुरा के DM मोहम्मद सोहेल को मुजफ्फरपुर का नया DM नियुक्त किया गया है .इसके अलावा चंद्रशेखर सिंह को समस्तीपुर अरशद अजीज को शिवहर डॉ रंजीत कुमार सिंह को सीतामढ़ी और राजीव रौशन को वैशाली का DM नियुक्त किया गया है.

शैलजा शर्मा को सहरसा का DM बनाया गया है ,वहीं पश्चिमी चंपारण के डीडीसी योगेंद्र सिंह को शेखपुरा का DM बनाया गया है .मालूम हो कि सरकार ने आईएएस स्तर के 45 अधिकारियों का तबादला किया है.