बीसीसीआई का फैसला IPL के उद्घाटन समारोह में कप्तानों की उपस्थिति अनिवार्य नहीं, रोहित धोनी हो सकते हैं शामिल

CRICKET

न्यू दिल्ली:- बीसीसीआई ने बुधवार को IPL के उद्घाटन समारोह को लेकर बड़ा फैसला लेते हुए IPL के उद्घाटन में सभी कप्तानों की उपस्थिति अनिवार्य नहीं करने का फैसला लिया है. बीसीसीआई ने अपने फैसले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तानों को छोड़कर बाकी छह अन्य आइपीएल फ्रेंचाइजी टीमों के कप्तानों को सात अप्रैल को होने वाले उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने की जरूरत नहीं है।

बीसीसीआई के अनुसार IPL फ्रेंचाइजी के सभी कप्तान 6 अप्रैल को एक विशेष वीडियो शूट में हिस्सा लेंगे उसके बाद अपने अगले होने वाले मैच के शहर के लिए रवाना हो जाएंगे .

आपको बता दें कि अब तक IPL का उद्घाटन समारोह मैच से एक दिन दिन पहले किया जाता था. लेकिन इस बार IPL का उद्घाटन समारोह मुंबई और चेन्नई के मैच के दिन ही कराने का फैसला किया गया है.

क्योंकि अगले दिन 8 अप्रैल को चार अन्य फ्रेंचाइजी को अपने मैच खेलने हैं ऐसी स्थिति में कप्तानों को थकावट से बचाने के लिए उद्घाटन समारोह में उनकी अनुपस्थिति अनिवार्य नहीं करने का फैसला लिया है.

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार कप्तानों को एक दिन पहले बुलाकर उनका हिस्सा शूट कर दिया जाएगा और उसे उद्घाटन समारोह के दौरान दिखाया जाएगा।