बेटे की शादी में शामिल होने आज पटना पहुंच सकते हैं लालू प्रसाद, 12 मई को निर्धारित है तेज प्रताप की शादी

Patna

राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है। इसकी तैयारियां चरम पर हैं। बस इंतजार है लालू यादव के पटना पहुंचने का, जिसके बाद इस शादी की रंगत बदल जाएगी। लालू यादव के पेरोल के आवेदन पर अंतिम फैसला के बाद बुधवार की शाम तक उनके रांची से पटना के लिए रवाना होने की उम्‍मीद है।

बेटे की शादी में शामिल होने आज पटना आएंगे लालू
लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए अाज पटना आ रहे हैं। उन्हें पटना लाने की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। पटना में उनके बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को निर्धारित है।

शादी में शामिल होने के लिए लालू ने पेरोल मांगा है। इसपर होटवार सेंट्रल जेल के अधीक्षक ने कारा महानिरीक्षक से नौ से 14 मई तक के पेरोल की सशर्त अनुशंसा की। मंगलवार की देर रात रिम्‍स मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए उन्हें फिट करार दे दिया।

बीमार लालू का इलाज रांची के रिम्‍स अस्‍पताल में चल रहा है।

मेडिकल बोर्ड ने लालू की सेहत में सुधार पाया, जिसके बाद उनको पेरोल पर पटना जाने का रास्ता साफ हो गया है। अब शेष बची कानूनी औपचारिकताओं के बाद वे फ्लाइट या ट्रेन से पटना आ सकते हैं।

लालू ने बेटे की शादी के लिए एक महीने का पेरोल मांगा था। उनके इस आवेदन पर बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार के काराधीक्षक ने विचार के बाद नौ से 14 मई तक पेरोल की अनुशंसा कारा महानिरीक्षक से की थी।

रांची पुलिस-प्रशासन से भी इस मामले में रिपोर्ट मांगी गई थी, ताकि पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच लालू को पटना भेजा जा सके।