भागलपुर हिंसा केस केंद्रीय मंत्री के पुत्र ने किया सिलेंडर, पुलिस ने कहा गिरफ्तारी हुई

BIHAR

मिथिलांचल न्यूज़ पटना :-हिंदी नव वर्ष के दिन हुए भागलपुर में सांप्रदायिक हिंसा के आरोपी केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र ने शनिवार देर रात को पटना में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. सिलेंडर करते वक़्त भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे.

एक और जहां मंत्री के पुत्र ने कहा है कि उन्होंने पुलिस के सामने सिलेंडर किया हैै .वहीं पुलिस के अनुसार उन्हें पटना स्टेशन से बाहर निकलते वक्त महावीर मंदिर के पास गिरफ्तार किया गया है.

आपको बताते चलें कि कल ही कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री के पुत्र की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी.

सरेंडर करने से पहले आजतक से हुई बात में अर्जित ने कहा कि उन्हें कानून और न्यायालय में पूरी आस्था है .उन्होंने कहा कि कल जब उन्हें पता चला कि कोर्ट में उनकी अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी है तो कोर्ट के फैसले को सम्मान करते हुए उन्होंने आत्मसमर्पण करने का फैसला किया. साथ ही उन्होंने कहा कि वह न्याय के लिए उच्च कोर्ट में अपील दायर करेंगे.

समर्पण के पूर्व अर्जित ने मीडिया से कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया, उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। भागलपुर के नाथनगर उपद्रव मामले का ठीकरा उन्होंने भागलपुर पुलिस के मत्थे फोड़ा। उन्होंने भागलपुर के विधायक पर भी निशाना साधा।