मानहानि केस:- अरविंद केजरीवाल सहित तीन आप नेताओं ने अरुण जेटली से लिखित माफी मांगी

POLITICS

न्यूज़ मिथिलांचल न्यूज़ :-मानहानि के कई मुकदमे झेल खेल रहे आम आदमी पार्टी के प्रमुख तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा के नेता अरुण जेटली से लिखित माफी मांगी है .सोमवार को पटियाला हाउस में अपने वकील के जरिए अरविंद केजरीवाल ने अपना माफीनामा दाखिल किया है.

मिलने की सूचना के अनुसार केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा 10 करोड़ के मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल के साथ आप पार्टी के अन्य नेता संजय सिंह ,आशुतोष ,राघव चड्ढा ने संयुक्त रूप से लिखित में माफी मांगी है.

अपने माफीनामा में अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि मैंने दिसंबर, 2015 में आपको लेकर बयान दिया था। मेरे द्वारा दिया गया बयान कुछ ऐसे दस्तावेजों और जानकारियों पर आधारित था, जो मुझे कुछ लोगों द्वारा मुहैया कराई गई थी। हालांकि अब मुझे पता चल गया है कि जो भी जानकारी मुझे मिली थी वह सही नहीं थी और उन गलत जानकारियों के आधार पर मैंने आपके ऊपर आरोप लगाए थे।… इन आरोपों से आपकी छवि को जो भी नुकसान हुआ है मैं उसके लिए आपसे और आपके परिवार से माफी मांगता हूं।’
वहीं, केजरीवाल ने यह भी लिखा है कि मानहानि केस की सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट में मेरे वकील राम जेठमलानी द्वारा द्वेषपूर्ण बयान दिया गया था, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।’ इसके साथ ही केजरीवाल ने मामले को खत्म करने की गुजारिश भी की है।

आपको बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल इससे पहले भी मानहानि केस केस में अरुण जेटली से माफी मांग चुके हैं .पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने माफीनामा यह कहते हुए ठुकरा दिया था कि संजय सिंह और आशुतोष को भी अपने कथन पर माफी मांगनी चाहिए इस बार तीनों नेताओं ने संयुक्त रूप से केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से अपने द्वारा कहे गए बातों के लिए माफी मांगे हैं.