राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया पद के दुरुपयोग का आरोप कहां NoMo की जगह PMO ऐप क्यों नहीं…?????

NEWS

पटना बिहार मिथिलांचल न्यूज़ :-डेटा लीक मामले में BJP और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के ऐप नमो ऐप के द्वारा डाटा चोरी का जो आरोप लगाया था वह अब कांग्रेस से डाटा शेयरिंग से लेकर प्रधानमंत्री के पद के दुरुपयोग तक पहुंच गया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्रमोदी पर प्रधानमंत्री पद के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि नरेंद्र मोदी नमो ऐप से निजी डेटाबेस बना रहे हैं. राहुल गांधी ने पूछा पूछा कि की जगह ऐप का नाम PM0 क्यों नहीं कर दिया जाए…?????

इससे पहले राहुल गांधी के जवाब में सोमवार सुबह बीजेपी के आईटी सेल इंचार्ज अमित मालवीय ने कांग्रेस पार्टी के ऐप की जानकारी सिंगापुर भेजे जाने का आरोप लगाया. मालवीय ने बाकायदा कांग्रेस की वेबसाइट का लिंक शेयर किया और उसके आईपी एड्रेस के सिंगापुर में होने का दावा किया.

उसके बाद कांग्रेस के सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्या ने बीजेपी का पलटवार करते हुए बीजेपी के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस सदस्यता अभियान के लिए किसी भी ऐप का इस्तेमाल नहीं करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट से ही सदस्यता अभियान चलाती है.

हालांकि BJP के सोशल मीडिया इंचार्ज अमित ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि कांग्रेस ने ऐप स्टोर से अपनी कांग्रेस ऐप डिलीट कर लिया है. साथी ही सदस्यता वेबसाइट membership.inc.in को भी ब्लॉक कर दिया.