रोड जाम करने और पुलिस से हाथापाई करने वालो की हुई पहचान.. पढ़े पूरी खबर..

BIHAR BREAKING NEWS LIVE NEWS Patna

Patna city news/
क्या है मामला….

New Delhi[Mithilanchalnews.in]:-प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात मंगलतलाब के पास हुई मारपीट में जख़्मी मिक्कू कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई थी..सूत्रों की माने तो ये लड़ाई वर्चस्व के लिए हुई थी, दो गुटों की लड़ाई में हुई फायरिंग में मुंबई से परिवार के साथ आये सिख श्रद्धालु जितेंद्र सिंह के पैर में गोली लग गई थी जो बाल बाल बच गए।



इसी घटना के बाद बुधवार दोपहर को मिक्कू के शव के साथ उसके दोस्तो ने रोड पर बाइक लगा अशोक राजपथ जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया.. सूचना पाकर मौके पर पहुँचे चौक थाना के पुलिस अधिकारी ने जब समझाना चाहा तो उनसे उपद्रवी हाथापाई करने लगे..उसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.. हालांकि हंगामा करने वालो की बाइको को पुलिस ने जब्त कर लिया है.. इनमे ब्लैक पल्सर 220, वाइट अपाचे, ब्लू अपाचे, ब्लैक जिक्सर एवं स्कूटी सहित अन्य दो पहिया वाहन शामिल हैं.. संदिग्धों की पहचान बाइक के आधार पर निकाली जा रही है.. पुलिस की माने तो दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पिता सुधीर कुमार, जब्त की गई दस बाइको के मालिकों के साथ 40 से 50 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

*वीडियो फुटेज के आधार पर पहचाने गए संदिग्ध*

पटना लाइव के वीडियो रिपोर्ट में आसानी से देखा जा सकता है की चौक थाना के पुलिस अधिकारी रोड जाम कर शव के साथ हंगामा कर रहे भीड़ को समझाने पहुँचे थे जहाँ उनसे धक्का मुक्की की गई थी.. उसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रोयग कर भीड़ को खदेड़ दिया था..प्राप्त जानकारी के अनुसार उपद्रवियों पर बिना अनुमति राजपथ जाम करने, सरकारी काम मे बाधा पहुँचाने, वर्दी में पुलिस अफसर से धक्का मुक्की करने की धारा के साथ एफ.आई.आर दर्ज कर ली गई है और संदिग्धों की तलाश जारी है।

————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.