रोसरा कांड में बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी, समर्थकों का बवाल इंटरनेट सेवाएं बंद

BIHAR

समस्तीपुर बिहार मिथिलांचल न्यूज़ :-समस्तीपुर जिला के रोसरा अनुमंडल में रामनवमी जुलूस के दौरान हुए बवाल में बुधवार की रात पुलिस ने 2 बीजेपी नेताओं सहित 12 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

गिरफ्तारी के बाद समर्थकों ने आज सुबह थाने का घेराव किया आक्रोशित भीड़ थाने परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे थे पुलिस को अपने बचाव में लाठीचार्ज करके वीर को खदेड़ना पड़ा.

आज दूसरे दिन भी रोसरा में इंटरनेट सेवाएं बंद रही आज भी रोसरा बाजार की सारी दुकानें बंद है पर SP और डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है स्थिति तनावपूर्ण बना हुआ है.

आक्रोशित भीड़ का कहना था कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है आपको बताते चलें कि कल ही शांति समिति की बैठक हुई थी उसके बाद शांति रैली निकाली गई थी. शांति समिति की बैठक के बाद लोगों की गिरफ्तारी अनुचित है भीड़ गिरफ्तार लोगों की जल्द से जल्द रिहाई की मांग कर रहे थे.

भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह ने इस कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए लोगों को छोडऩे की मांग की। वही SP दीपक ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है अगर कोई दोषी हुआ तो उसे जेल भेजा जाएगा.

आपको बताते चले कि रोसरा में रामनवमी जुलूस के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ था इसके बाद से ही पूरे रोसरा में धारा 144 लागू है एसपी डीएसपी लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.