सीतामढ़ी में मां जानकी उत्सव की धूम ,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे उद्घाटन

SITAMARHI

सीतामढ़ी मिथिलांचल न्यूज़ :-बिहार के सीतामढ़ी जिले में मां जानकी उत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई है. जानकी उत्सव को लेकर सीतामढ़ी शहर के पुनौरा धाम में सुबह से ही भक्तों का जनसैलाब मां सीता के दर्शन के लिए आ रही है.पुनौरा धाम के जानकी मंदिर में रामायण पाठ व राम कथा का आयोजन किया गया है।

जानकी जन्म उत्सव को लेकर आज सुबह शहर में शोभायात्रा निकाली गई जिसमे हजारों की संख्या में साधु संत तथा आम लोगों ने हिस्सा लिया.

जानकी जन्मोत्सव को लेकर शहर के पुराना धाम में दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है. जिसका उद्घाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे.

सीतामढ़ी मुख्यमंत्री का आज का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सीतामढ़ी में कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए जदयू के नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री 4 घंटे के लिए शहर में रहेंगे सीतामढ़ी पहुंचने के बाद सबसे पहले वह जानकी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे .

सीतामढ़ी महोत्सव के कार्यक्रम में 12:20 बजे शामिल होंगे। आगे वे 1:10 बजे जानकी स्थान, जानकी मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना के लिए रवाना होंगे। मुख्‍यमंत्री अपराह्न 2:20 बजे मां जानकी बाल उद्यान का लोकार्पण करेंगे। वे 2.35 बजे डुमरा से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे।