​चलते हैं हनी फ़िर से मून पर ! विरूष्का का सेकंड हनीमून ! पढ़ें पूरी ख़बर !

bollywood HOME NEWS

(रेशमा ख़ातून): दिसम्बर २०१७ को इटली में विवाह के अटूट बंधन में बंधने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वहीं अपना पहला हनीमून मनाया और भारत वापस आकर अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ग्रैंड रिसेपश्न सैलीब्रेट किया !

२१ दिसम्बर को दिल्ली में और २६ दिसम्बर को मुंबई में विरूष्का की उपस्थिति में रिसेपश्न हुए , जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और इस नए जोड़े को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया !




दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद अब दोनों ने न्यूयॉर्क का रूख़ किया है अपना समय केवल एक दुसरे के साथ बिताने के लिए ! ये इनका सेकंड हनीमून है !

देखा जाए तो ये उड़ान इन दोनों के लिए ज़रूरी भी है क्योंकि आने वाले समय में दोनों अपने-अपने काम में पूरी तरह से व्यस्त होने वाले हैं !

फ़रवरी २०१८ के पहले हफ़्ते से ही साउथ अफ़्रीका में टेस्ट सीरीज़ शुरू होने वाले हैं , जिसमें विराट कोहली अपोज़िट टीम के छक्के छुड़ाएंगे एैसी हमारी कामना है !

अनुष्का न्यूयॉर्क से सीधे भारत लौटेंगी और अपनी पहले से ही साइंड फ़िल्मों में व्यस्त हो जायेंगी , विराट न्यूयॉर्क से साउथ अफ़्रीका के लिए रवाना हो जायेंगे !!