आज तक ने लॉन्च किया पहला राष्ट्रवादी चैनल “भारत तक”..

समाचार4मीडिया:ऐसा लग रहा है कि अगला विश्व युद्ध पानी के लिए और न्यूज चैनल्स की अगली फाइट टीवी स्क्रीन की बजाय सोशल मीडिया पर लड़ी जाएगी। इसी को देखते हुए आजतकने लॉन्च कर दिया है अपना नया यूट्यूब चैनल भारत तक। खास बात ये है कि आजतक ने बाकायदा ऐलान किया है कि ये चैनल राष्ट्रवादी होगा, ये बात काफी दिलचस्प है।




दरअसल अरनब गोस्वामी और सुधीर चौधरी ने भले तमाम आलोचनाएं अपने राष्ट्रवादी सोच के चलते झेली हों, लेकिन टीआरपी पर कब्जा जमाए रखा। आजतक के भी 3 एंकर ऐसे ही राष्ट्रवादी माने जाते हैं। इंडिया टुडे टीवी के गौरव सावंत, आजतक की श्वेता सिंह और जी से हाल ही में आए रोहित सरदाना। ये तीनों ही इस यूट्यूब चैनल का चेहरा होंगे। जो प्रोमो लॉन्च हुआ है उसकी टैग लाइन भी यही है राष्ट्रवादी टीम का राष्ट्रवादी यूट्यूब चैनल। पर यहां सवाल ये भी उठ रहा है क्या चैनल जल्द ही राजदीप सरदेसाई, पुण्य प्रसून बाजपेयी जैसे अपने दिग्गज एंकर्स को लेकर भी क्या कोई यूट्यूब चैनल लॉन्च करेगा और इसी आधार पर उसका नाम क्या रखेगा 🙂
https://youtu.be/nZXolFudzoo
इस प्रोमो में ये तीनों दिख रहे हैं। तीनों ने बताया कि लोग चाहते थे की आप तीनों साथ क्यों नहीं आते तो हम आ गए। दिलचस्प बात है कि राष्ट्रवादी चैनल की लॉन्चिंग के लिए दिन भी 26 जनवरी का ही चुना गया। इस चैनल पर 3 शोज होंगे, गौरव सावंत का देश का गौरव, रोहित सरदाना का राष्ट्रहित विद रोहित और श्वेता सिंह का श्वेत पत्र। इस चैनल पर आप सिक्योरिटी फोर्स के लोगों से उनकी कहानियां भी सुनते रहेंगे और देश के लिए अलग अलग सेक्टर्स में काम कर रहे गुमनाम नायकों के बारे में भी जानते रहेंगे। मालूम हो की आजतक भारत तक से पहले मुम्बई तक’, ‘स्पोर्ट्स तक जैसे कई यूट्यूब चैनल हाल ही में लॉन्च कर चुका है।