तेजस्वी यादव नाराज मीडिया को बताया सरकारी भोपू..पढ़े पूरी खबर..

Smachar4media:इन दिनों तेजस्वी यादव मीडिया से खासे नाराज चल रहे हैंक्योंकि अपने ट्विटर अकाउंट से जो ट्वीट उन्होंने किए उस बात से तो कुछ ऐसा ही लग रहा है। उन्हें आजकल पूरी मीडिया सरकार के हाथों बिकी नजर आ रही है। इसी वजह से उन्होंने मीडिया पर कई आरोप लगाए हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने मीडिया को बिकाऊ से लेकरसरकारी भोपू तक कहा। लालू के बेटे का आरोप है कि बिहार बंद के दौरन जिस तरह की खबरें मीडिया के माध्यम से देश विदेश को दिखाई गई वो पूरी तरह से झूठी और गलत थी, जिससे उनकी पार्टी को काफी नुकसान हुआ है।

तेजस्वी ने बंद के दौरान किसी महिला की समय पर हस्पताल न पहुंच पाने के कारण मौत की खबर का खंडन किया। उन्होंने इस बारे में बाकायदा सबूत पेश करते हुए ट्वीट किया कि बंद के दौरान एम्बुलेंस में मौत की जिस झूठी खबर को सरकार का एक भोंपू चैनल अपने जीवन-मरण का सवाल बनाए हुए है वह सफेद झूठ का कारोबार कर रहा है। मृतक छाहारिया देवी की कल पटना में इलाज के क्रम में मौत हो गई थी, जिसे यह बिकाऊ चैनल बंद के कारण हुई मौत बता रहा है।

अपने एक अन्य ट्वीट के जरिए उन्होंने मीडिया पर एकतरफा रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा, नीतीश जिंदाबाद के नारों में लीन चैनल और सीएम की प्रचार एजेन्सी का ठेका उठाये चैनल को सत्य नहीं दिखता। राजद कार्यकर्ता मृत को वापस घर ले जा रही एम्बुलेंस को भी रास्ता दिला रहे हैं। चैनल को संबंधित थाने और एसडीओ से सत्य और झूठ इसकी पुष्टि करनी चाहिए

तेजस्वी ने दावा किया कि जिस खबर की वजह से उनकी पार्टी को बदनाम किया जा रहा है वो फर्जी है। उन्होंने कहा कि सरकारी विज्ञापनों पर पलने वाले कुछ चैनलों ने झूठ कहा है कि महिला की मौत रास्ते में हुई थी। दरअसल विडियो में जो दिखाया जा रहा है उसके हिसाब से महिला की मौत पहले ही हो चुकी थी क्यूंकि एम्बुलेंस पटना से हाजीपुर जा रही थी।

अधिकांश देखा गया है कि तेजस्वी यादव का रुख मीडिया को लेकर काफी आक्रमक रहा है। 

कुछ महीनों पहले उनके सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा था, जिसके वजह से विवाद बढ़ गया था। इससे पहले भी सीबीआई छापों के बाद लालू के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने मीडिया वालों के साथ बदसलूकी की थी।