Bigg बॉस डिजाइनर का आरोप मांगे हुए कपड़े लेकर गई हैं हिना खान

बिग बॉस 11 सीजन में अगर कोई सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट हैं तो वो हैं हिना खान. अपने स्टाइल को लेकर बिग बॉस में चर्चा का विषय बनी हिना खान ने अब तक शो में एक भी ड्रेस रिपीट नहीं की है. हिना खान पर एक डिजाइनर ने इस शो में मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है.

बिग बॉस में हि‍ना के बर्ताव से नाखुश नीरुशा निखत नाम की डिजाइनर ने हिना को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने रोहन मे‍हरा द्वारा हिना को स्टाइल आइकॉन कहने पर ट्वीट करते हुए लिख, ‘मेरे प्रिय रोहन हिना खान स्टाइल आइकॉन, 150 नाइट सूट, 50 जोड़े जूते, 100 ड्रेसेज वाओ…तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा. शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए नहीं तो सारी उत्र मुझे इस बात का मलाल रहता.’ My dear @rohan4747 @eyehinakhan style icon ??? 150 night suit 50 pair shoes 100 dresses wow ,, so maang maang ke to koi bhi icon ban jayega ??? Thnks god I refused to give my stuff hence I wud have life time regret ? @BiggBoss @lostboy54 @iamkamyapunjabi @shilpashindee pic.twitter.com/WmBcdAITiR— NEERUSHAA NIKHAT (@NNeerushaa) December 11, 2017

पिछले ही दि‍नों इस शो पर परिवार वालों के विजिट के दौरान बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोहन ने एंट्री की थी. हिना खान के शो में नजर आने वाले रोहन ने हिना के स्टाइल को लेकर ये बात कही थी कि वह शो पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वह स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं. लेकिन रोहन द्वारा हिना की इस तरह तारीफ करने का ए‍क डिजाइनर ने खूब मजाक उड़ाया साथ में ही उन्होंने ट्वीट कर ये तक आरोप लगा दिया कि हिना बिग बॉस में मांगे हुए कपड़ों को लेकर गई हैं.

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस शो में एंट्री करने से पहले हिना खान ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मैसेज डिजाइनर निरूशा को भी किया गया था लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से मना कर दिया था.



 
वहीं हिना खान की स्टाइलिस्ट हेमलता पेरिवाल भी बात का पूरा ध्यान रख रही हैं कि हिना खान हर दिन बेहद खूबसूरत दिखें. लेकिन यहां अब सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि हिना खान की बिग बॉस में पहनी जाने वाली सभी ड्रेसेज एक डील का हिस्सा हैं. शायद यही वजह है कि हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी द्वारा उनके बिग बॉस के घर में पहने जाने वाले आउटफिट्स की तस्वीरें लगातार पोस्ट की जा रही हैं.

बिग बॉस के घर हिना द्वारा पहनी गई हर ड्रेस और असेसरी किस ब्रांड की है इसकी भी जानकारी उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जा रही है.

 

admin