जानिए अनुष्का और विराट की बचपन की लव स्ट्रोरी…आगे पढ़ें

स्रोत>(रेशमा खातून): विराट और अनुष्का बचपन में मिले , बिछड़े ,फ़िर मिले और हमसफ़र बने !विराट और अनुष्का की शादी की अटकलें आखिर कार समाप्त हुईं !
११ दिसम्बर २०१७ को सभी क्रिकेट फ़ैन और फ़िल्म दिवानों की ख़ुशी का ठिकाना ना रहा जब ख़बर आई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विवाह के अटूट बंधन में बंध गए हैं !
विराट और अनुष्का के मिलने के बारे में सभी यही जानते हैं कि इन दोनों की मुलाक़ात एक शैम्पू के एड में हुइ थी और तब से दोनों डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे ! लेकिन ये जानकर आप को हैरानी होगी कि बचपन में विराट और अनुष्का के भाई बहुत ही अच्छे दोस्त थे और साथ में क्रिकेट खेला करते थे ,जिसमें शामिल होकर अनुष्का भी क्रिकेट खेलतीं थीं, विराट अनुष्का के घर आते जाते रहते थे !
तब उन्हें ये पता भी नहीं था कि आने वाले समय में दोनों को जीवन साथी बनना है !समय के साथ दोनों ने अपनी- अपनी राह चुनी ,विराट क्रिकेटर बने और अनुष्का एक्टरेस , दोनों ने अपने हुनर से लोगों का दिल जीता !
इसी दौरान इनकी मुलाकात एक एड में हुई , फ़िर क्या था ऊपर से बन कर आई इस जोड़ी ने एक दुसरे का हाथ थाम लिया कभी ना छोड़ने के लिए !
दोनों की मंगनी कुछ समय पहले ही हुइ थी , जिससे लोगों में इनकी शादी जल्द हो जाने की उत्सुकता बनी हुइ थी !
इटली के मिलान शहर टस्कनी में पहले मेंहदी की रस्म हुइ , मेहमानों में दोस्त- रिश्तेदार कुल ४४ लोग शामिल थे, फ़िर पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ बड़े धूम- धाम से दोनों का विवाह संपन्न हुआ !
सभी रस्मों में इनकी ख़ुशी साफ़ झलकती है!
अनुष्का ने शादी की तस्वीरें ख़ुद ही पोस्ट की और सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि ये आप की दुआआें से ही संभव हुआ है !
विराट और अनुष्का का रिसेपश्न दिल्ली और मुम्बई में होने वाला है !
२१ दिसम्बर को दिल्ली के नामी होटल ताज डिप्लोमेटिक इनक्लेव के दरबार हॉल में इनका पहला रिसेपश्न होगा तथा दुसरा रिसेपश्न २६ दिसम्बर को मुम्बई में होने वाला है !