गुजरात के नए मुख्यमंत्री विजय रूपानी के शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित रहें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

गुजरात के नए मुख्यमंत्री विजय रूपानी का शपथ ग्रहण समारोह आज गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तथा बीजेपी राज्यों के मुख्यमंत्री तथा बिहार के सीएम नीतीश कुमार की उपस्थिति में संपन्न हुआ. आज ग्रहण समारोह का का मुख्य आकर्षण बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति थी क्योंकि कुछ महीने पहले ही नीतीश में बीजेपी के साथ बिहार में गठबंधन किया है.

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के बीच बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्मजोशी से बिहार के मुख्यमंत्री का स्वागत किया दोनों के बीच शपथ ग्रहण समारोह मंच पर ही कुछ देर की वार्तालाप हुई मुलाकात के दौरान दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए नीतीश कुमार तथा मोदी की जुगलबंदी को हराना विपक्ष के लिए चुनौतीपूर्ण साबित होगा.




आपको बताते चलें कि इस शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश कुमार के अलावा और 16 राज्यों के मुख्यमंत्री ने शिरकत की . भारतीय जनता पार्टी के सभी केंद्रीय मंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए शपथ ग्रहण समारोह को BJP के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है इसको 2019 की तैयारी मानी जा रही है.

admin