बड़ी पारी के बाद कोहली ने वेडिंग रिंग चूमकर अनुष्का को किया याद

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दुसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजी क्रम फेल नजर आई. कप्तान विराट कोहली को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों का डट कर सामना नहीं कर सके. कोहली ने अकेले दमपर मोर्चा संभालते हुए शानदार शतकीय पारी खेली और टीम के स्कोर 300 रनों के पार पहुंचाया.

विराट कोहली ने 217 गेंदो में 153 रन बनाए जिसमें 15 चौके शामिल है. बड़ी पारी खेलने के बाद कोहली ने मैदान में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस झूम उठे. दरअसल मैदान पर 150 रन बनाने के बाद कोहली ने वेडिंग रिंग को चूम कर पत्नी अनुष्का शर्मा को याद किया.

इससे पहले साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 335 रन बनाए थे. पहली पारी के जबाव में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए 307 बनाए हैं.




कप्तान कोहली की इस जुझारु पारी को देखकर पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा, ‘विराट कोहली ने बहुत ही उम्दा पारी खेली है. अब अगर हमने अच्छी गेंदबाजी को तो कुछ अलग हो सकता है.’

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा, ‘विराट कोहली ने पहले 11 टेस्ट शतक में से दो बार उन्होंने 150 से अधिक रन बनाया उसके बाद अगले 10 शतकों में विराट ने सभी में 150 से अधिक रनों की पारी खेली है. यही हैं बड़े खिलाड़ी की पहचान जब वे स्कोर करते हैं तो वे इसे गिनते भी है. बस अब जरुरी है कि गेंदबाजी पूरे अनुशासन के साथ की जाए.’

आपको बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से पीछे चल रही है. भारत को सीरीज में वापसी के लिए इस टेस्ट मैच को जीतना बहुत ही अहम है.

source abp news
             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin