जदयू नेता का बड़ा बयान-बक्सर में मुख्यमंत्री की हत्या की रची गयी थी साजिश

दरभंगा। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि बक्सर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हत्या की साजिश रची गई थी और यह राजद का प्रायोजित कार्यक्रम था। उन्होंने कहा कि बक्सर में विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम के काफिले पर किया गया हमला उसी साजिश के तहत किया गया। इसमें राजद का हाथ है ।
संजय झा मंगलवार को जिले के मनीगाछी प्रखंड के ब्रह्मपुरा खेल मैदान में मकर संक्रांति समागम समारोह को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि बिहार में हो रहा विकास लोगों से देखा नहीं जा रहा है। जो करना हो कर लें लेकिन सीएम की यात्रा जारी रहेगी और बिहार में विकास चलता रहेगा।




बता दें कि बक्सर में विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस घटना की जांच चल रही है और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

#darbhanga-politics #Bihar politics #Darbhnga politics #JDU leader #sanjay jha #Big statement #Buxar #CM nitish #Conspiracy of murder #बिहार पॉलिटिक्स #दरभंगा पॉलिटिक्स #जदयू नेता #बड़ा बयान #सीएम हत्या #साजिश #mithilanchalnes

source jagran
             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin