Video Song: ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में हंस राज हंस के फेमस गाने को हनी सिंह ने दिया नया रंग

नई दिल्ली: रैपर हनी सिंह ने काफी लंबे वक्त के बाद संगीत की दुनिया में  वापसी की है. पिछले साल उन्होंने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए एक गाना गाया था अब इसी फिल्म के दूसरे गाने के साथ उन्होंने साल 2018 में धमाकेदार वापसी की है.

हनी के इस नए गाने को बोल हैं ‘छोटे छोटे पेग’ यो यो हनी सिंह ने इसमें अपने खास अंदाज में ही रैप का तड़का लगाया है. बता दें कि ये हंस राज हंस के मशहूर गाने ‘चल कुड़िये नी चल हो तैयार’ का रिमिक्स वर्जन है. इस गाने को नेहा कक्कड़ और नवराज हंस ने गाया है.

 

h66

 

बता दें कि हनी सिंह ने बीते रोज़ अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने वीडियो में अपने इस नए गाने की धुन अपने फैंस के साथ शेयर की थी.




धुन शेयर करते हुए हनी सिंह ने कहा, “हनी सिंह, सबसे पहले आप सबका शुक्रिया. आपने मेरा गाना दिल चोरी साड्डा रीमिक्स बहुत पसंद किया, लीजिए मैं एक बार फिर हाजिर हूं. बहुत सारे गाने बना लिए हैं, इस बीट पर भी काम कर रहा हूं, सुनके बताओ कैसी है.”

https://www.facebook.com/YOYOhoneysingh/videos/1597104970359427/

आपको बता दें कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

 

यहां देखें गाना…

admin