हादसे के बाद एनएच 77 पर जाम लगा घंटों बवाल

मुजफ्फरपुर :नौ बच्चों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने धर्मपुर स्थित स्कूल के पास एनएच-77 को साढ़े चार घंटे जामकर बवाल किया। दोपहर करीब 1.30 बजे से ही ग्रामीण सड़क पर अड़े थे। हाईवे पर बांस-बल्ला घेर व आगजनी कर परिचालन ठप करा दिया। इस कारण सड़क के दोनों तरफ करीब तीन किमी तक जाम लगा रहा। गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। एनएच से जुड़नेवाली ग्रामीण सड़कों को भी आक्रोशितों ने बंद कर दिया। जबरन निकलने की कोशिश करने वाले यात्रियों से धक्का-मुक्की की गई। हालांकि एम्बुलेंस को रास्ता दिया जा रहा था।



जाम में मुजफ्फरपुर व सीतामढ़ी आने-जानेवाली बसें फंसी रहीं। यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बवाल की सूचना पर पहुंची मीनापुर सहित कई थानों की गाड़ियां भी घटनास्थल से एक किमी पहले खड़ी की गईं थीं। पुलिस के समझाने पर आक्रोशित नहीं माने। घटनास्थल पर डीएम व एसएसपी को बुलाने पर अड़े थे।

सूचना पर जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार व एसएएसपी विवेक कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाया। बोलेरो मालिक व चालक पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। साथ ही एनएच पर स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराने का भी आश्वासन दिया। इसपर गुस्साए लोगों ने शाम करीब छह बजे एनएच-77 से जाम हटाया और यातायात दोबारा बहाल हो सका।

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin