Nidahas trophy 2018:: हुड्डा, सुंदर टीम मे शामिल; विराट कोहली, धोनी को आराम

छह मार्च से शुरू होने वाली निदाहास ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. बीसीसीआई ने रविवार को बांग्लादेश, भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया.

छह भारतीय खिलाड़ियों को श्रीलंका में होने वाले त्रिकोणीय निदास ट्रॉफी के लिए भारत की टी -20 टीम से विश्राम किया गया है। खिलाड़ियों ने कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हरदिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रित बुमराह शामिल है।



विराट कोहली को सीरीज के लिए आराम दिया गया है. उनकी जगह टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, वहीं शिखर धवन उप-कप्तान के रोल में नजर आएंगे.रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ तीन और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टी-20 मैच में जीत दिलाने में कामयाब रहे हैं.कोहली के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, उन्होंने बीसीसीआई से इस सीरीज के लिए आराम मांगा था.

टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), के। एल। राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर ), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, यज्वेंद्र चहल, अष्ट पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकत, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत (विकेटकीपर )

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin