भारत में पहली बार बाल आतंकवाद पर बनी फिल्म ” बिल्लू उस्ताद”:- विशेष स्क्रीनिंग कल दोपहर 2:30 बजे पटना के p&m मॉल में !

patna:नारायण फिल्म्स द्वारा निर्मित बाल आतंकवाद पर बनी फिल्म “बिल्लू उस्ताद” 2 मार्च को पूरे भारत में प्रदर्शित की जा चुकी है। निर्माता श्री शांतनु सिंह और निर्देशक सुवाहदन अंगरे ने इस फिल्म “बिल्लू उस्ताद” के माध्यम से समाज को एक गंभीर संदेश देने की कोशिश की है।

बिल्लू उस्ताद के डायरेक्टर सुवाहदन अंगरे ने कहा- “यदि ISISI, आतंकवादी समूह एवं जिहादी बच्चों को भारत के खिलाफ लड़ने एवं आतंकवाद फैलाने का प्रशिक्षण दे सकते हैं, तो भारत में भी बिल्लू जैसे बच्चे हैं, जिन्हें हमारे देश की रक्षा का प्रशिक्षण दिया जा सकता है। इस फिल्म के माध्यम से हम किशोरों में देशभक्ति का भावना विकसित कर सकते हैं।



“बिल्लू उस्ताद “, बिल्लू नामक एक लड़के एवं उसके दोस्तों की कहानी है, जो अनाथालय में रहते हैं। बिल्लू बहुत साहसी लड़का है। उसके चार दोस्त होते हैं जिसके साथ वह मस्ती करते रहता है। इस कहानी में तब मोड़ आता है जब कुछ आतंकवादी बिल्लू के दोस्तों का अपहरण कर लेते हैं और आतंकवादी बनने के लिए उनका ब्रेनवाश करते हैं।

बिल्लू इस फिल्म का मुख्य किरदार है जो IAS अधिकारी एवं ATS अधिकारी के साथ आतंकवादियों को कड़ी चुनौती देता है, जो फिल्म में बहुत रोमांचक ढंग से दिखाया गया है।

सुवाहदन अंगरे ने तारे जमीन पर, द मिथ (हॉलीवुड), जोधा अकबर एवं ओम जय जगदीश आदि मशहूर फिल्मों को असिस्ट किया है।

इसके मुख्य किरदारों में मीहिर सोनी (बिल्लू), अखिलेंद्र मिश्रा, प्रियांशु चटर्जी, दीपराज राणा इत्यादि जैसे माहिर कलाकार हैं।

प्रियंशु चटर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेता और मॉडल हैं जिन्होंने बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा में उल्लेखनीय काम किया है। 2001 की फिल्म तुम बिन के साथ बॉलीवुड मे एंट्री किया था। इस के बाद प्रियंशु चटर्जी ने कई चर्चित फिल्म जैसे भूटनाथ, जूली और पिंजर में काम किया है ।

नेक्स्ट जेन कंसल्टेंसी के डायरेक्टर कुमार प्रभंजन ने बताया कि इसका विशेष स्क्रीनिंग कल दोपहर 2:30 बजे पटना के p&m मॉल में किया जाएगा जिसके तहत 100 गरीब बच्चों को निशुल्क फिल्म दिखाई जाएगी। विशेष स्क्रीनिंग का मुख्य उद्देश्य गरीब अनाथ बच्चों मे जागरकता फैलाना है ,ताकि वो क्व किसी गलत रास्ते पर ना चले जाये।

News sponsored by kumar prabhanjan director of next gen consultancy

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.