बिहार उपचुनाव: राजग प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेगी लोजपा

patna:बिहार के अररिया लोकसभा तथा भभुआ व जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में राजग प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लोजपा पूरी ताकत लगाएगी . लोजपा पार्टी की संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष युवा सांसद चिराग पासवान दलित नेता के अध्यक्ष व सांसद रामचंद्र पासवान प्रदेश अध्यक्ष जो पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.



शनिवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान व संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच उप चुनाव की तैयारियों को लेकर मीटिंग हुई इस बातचीत में फैसला लिया गया कि लोजपा के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मुस्तैदी एवं मजबूती से राजग के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

अगर राजग में बड़े दलित नेता के तौर पर देखा जाए तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के अलग होने के बाद रामविलास पासवान ही अकेले बड़े दलित नेता बच गए हैं.

उपचुनाव उपचुनाव के तीनों सीटों पर प्रत्याशी के हार और जीत में दलित वोटरों की अहम भूमिका होगी भारत के सबसे बड़े दलित नेता के होने के नाते रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा ने उपचुनाव को प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है. इस दौरान सांसद चिराग पासवान खुद जनसभाओं को संबोधित करेंगे और राजग के लिए वोट मांगेंगे.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin