पटनासिटी:नही हुआ एस.डी.ओ के आदेश का पालन..बजते रहे अश्लील गाने और फोड़ा गया मटका..

BREAKING NEWS HOME LIVE NEWS Patna PHOTOS

मिथिलांचल न्यूज़: होली के पहले ही मंगलवार को एस.डी.ओ राजेश रौशन की अध्यक्षता में हुई शान्ति समिति की बैठक में विभिन्न थाना क्षेत्र में होने वाली मटका फोड़ने के कार्यक्रम के लिए आयोजक समिति के 5 सदस्यों का नाम पता फ़ोटो व मोबाइल नंबर लेने का निर्णय लिया गया था, उक्त बैठक में एएसपी हरिमोहन शुक्ला, कार्यपालक दंडाधिकारी उमेश कुमार सिंह,नियंत्रण कक्ष प्रभारी अजय चंद्र किशोर आदि उपस्थित थे।

पर एस.डी.ओ के निर्देश का किसी भी थाना क्षेत्र में पालन नही किया गया आयोजक समिति की ओर से नाम पता व फ़ोटो जमा नही की गई, बिना परमिट के ही सभी जगह मटका फोड़ा गया और तीव्र आवाज में डी.जे पर अश्लील गाने भी बजाए गए, इनमे भारत माता नुरूद्दीनगंज, निमतल मालसलामी, सोरा गोदाम, दाहुचक नगला, बंगला पर, शाहदरा आदि स्थान शामिल हैं।

मटका फोड़ने के लिए कितने आयोजक समिति के नाम पता व फ़ोटो जमा हुए पूछने पर चौक थाना प्रभारी ने फ़ोन पर ये कहते हुए बात काट दी की इसकी जानकारी उन्हें नही है इस बारे सीनियर पुलिस पदाधिकारी से पूछे।

वही मालसलामी थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बतलाया की आधिकारिक रूप से किसी भी आयोजक समिति ने मटका फोड़ने की अनुमति नही ली थी, पर हमें जहाँ की भी जानकारी थी वहां पहुँचे।

इस बाबत एस.डी.ओ राजेश रौशन के दूरभाष नंबर 94731 91202 पर फोन किया गया पर उधर से कॉल रिसीव नही हुई।

हालांकि होली में शराब के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया, इसी क्रम बहादुरपुर थाना ने 105 लीटर महुआ व 20 लीटर झारखंड निर्मित देसी शराब जब्त की थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया की किसी की गिरफ्तारी नही हुई,वही चौक थाने में दो, मालसलामी थाने में सात बहादूर पुर में एक अगमकुआं में तीन व सुल्तानगंज में एक को शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया है।