राबड़ी आवास पर पहुंचे बाबा का दावा-पीएम भी बन सकते हैं तेजस्वी

BIHAR

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) में मामूली फासले से मुख्यमंत्री बनने से वंचित रह गए नेता प्रतिपक्ष (leader of opposition) के बारे में एक बाबा ने प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है। वाराणसी के बाबा श्रद्धानंद महाराज (Shradhanand Maharaj) ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) के भी गुरू होने का दावा किया है। रविवार (3 जनवरी ) को उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Ex CM Rabri Devi) से आवास पर जाकर मुलाकात की और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  के बारे में दावा किया कि वह एक दिन देश की कमान संभालेंगे। बाबा ने बख्तियारपुर में भी एक आश्रम बनाया है। वाराणसी से बख्तियारपुर आना-जाना लगा रहता है।

बाबा का राबड़ी से मुलाकात का वीडियो वायरल

बाबा की राबड़ी देवी से मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मुलाकात के दौरान बाबा ने दावा किया कि तेजस्वी विधान सभा चुनाव में हारकर भी सीएम ही हैं। वे लोगों के दिलों में हैं। अभी उनके रास्ते में अभी कुछ विघ्न-बाधा जरूर है, लेकिन वह एक न एक दिन प्रधानमंत्री भी जरूर बनेंगे। बाबा ने कहा कि तेजस्‍वी तो भगवान भास्‍कर का नाम है। उनका नाम ही ऐसा है तो प्रभाव तो पड़ना ही है। बाबा लालू परिवार के लिए प्रसाद लेकर आए थे।

बाबा ने यह भी दावा किया कि उनकी बात अक्सर लालू प्रसाद से भी होती है। आज जब वह पटना से बख्तियारपुर जा रहे थे तो रास्ते में ही रांची से राजद प्रमुख का फोन आया। उन्होंने कहा कि उनका प्रसाद मैडम (राबड़ी देवी) तक पहुंचा दीजिए। मुझ तक पहुंच जाएगा। बाबा ने राबड़ी देवी को गीता की पुस्तक और प्रसाद दिया और लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने का आशीर्वाद दिया।

Sharing is caring!