KKR की हार से बेहद निराश हैं शाहरुख खान, फैन्स से मांगी माफी

CRICKET

आईपीएल के 14वें सीजन के 5वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को 10 रनों से हार झेलने पड़ी. मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ एक समय कोलकाता जीत की ओर बढ़ रही थी. लेकिन आखिरी पांच ओवरों में मैच का पासा पलट गया.

कोलकाता की हार के बाद टीम के सह-मालिक शाहरुख खान बेहद निराश हैं. टीम की हार के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने ट्वीट कर फैंन्स से माफी मांगी है. शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘निराशाजनक प्रदर्शन. इतना ही कहूंगा… कोलकाता नाइट राइडर्स सभी फैन्स से माफी मांगता है.’

चेपॉक में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 20 ओवरों में 152 रनों पर सिमट गई. मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 56 और रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 रन देकर 5 विकेट लिए. यह कोलकाता के किसी गेंदबाज का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

153 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए कोलकाता ने एक समय 122/3 रन बना लिए थे. लेकिन 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल चाहर ने नीतीश राणा को आउट कर मैच का रुख बदल दिया. इसके बाद 16वें ओवर में क्रुणाल पंड्या ने शाकिब अल हसन को चलता कर दिया.

आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 15 रन बनाने थे. लेकिन ट्रेंट बोल्ट ने लगातार गेंदों पर आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को आउट कर कोलकाता की उम्मीदें खत्म कर दीं. कोलकाता की निर्धारित 20 ओवरों में 142/7 रन बना सकी. कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने 57 और शुभमन गिल ने 33 रन बनाए. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंकों में नहीं पहुंच पाया. मैन ऑफ द मैच राहुल चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए.

Sharing is caring!