darbhanga:बाइक सवार को बंधक बना बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने लूटा, एक गिरफ्तार

दरभंगा:दरभंगा-जयनगर एनएच 105 पर हवाई अड्‌डा गेट के निकट शनिवार की देर रात बाइकर्स गैंग के तीन सदस्यों ने बाइक सवार युवक को बंधक बनाकर कपड़ों अन्य सामान से भरा बैग लूट लिया। लुटेरों ने ट्रिपल सवार युवकों में से एक को पीछे से उतारकर उसकी बाइक को तोड़-फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर बगल के ही कसनरैनी गाछी में लेकर जाकर मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए केवटी थाना क्षेत्र के मेघा गांव निवासी स्व. टेक नारायण यादव के पुत्र बिक्रम कुमार को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने बिक्रम के घर के ही पीछे एक शिक्षक के बंद रहे घर से बैग बरामद किया। उसमें तीन साड़ी, लूटी गई मोबाइल फोन, एक बैट, दो पुराना जिंस पैंट, एक नया पैंट लूटी गई बैग बरामद की है। संतोष कुमार साहु गुजरात के राजकोट में प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। चार जून को यहां अंदामा गांव में अपने भांजे की शादी में भाग लेने कीमती शादी आदि लेकर रहा था। इसी बीच यह घटना घटी है। उक्त जानकारी एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने प्रेस कांफ्रेंस के से माध्यम रविवार की शाम दी है।

              वारदात | दरभंगा-जयनगर एनएच 105 पर हुई घटना, दो लुटेरों की तलाश में जुटी केवटी पुलिस

यह है मामला
केवटीथाना क्षेत्र के असराहा गांव निवासी विनोद साह के पुत्र मनीष कुमार अपनी पैशन प्रो बाइक से अपने चचेरा भाई शंभू साह और बहनोई संतोष कुमार साह को लेकर कादिराबाद बस स्टैंड से निकला। उसके बहनोई विऊनी अंदामा गांव में अपने साला के शादी के लिए यहां रहे थे। संतोष छोटाईपट्‌टी गांव निवासी सुखेश्वर साहु के पुत्र बताए गए हैं।
घटनास्थल पर छुटे घड़ी रूमाल से हुई अपराधियों की पहचान
पुलिसटीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां उसे अपराधी की एक घड़ी मिली। उसी के सहारे पुलिस अपने सूत्रों के माध्यम से बिक्रम के घर पहुंची। हालांकि वहां चौकीदार को बिक्रम ने डांट कर भगा दिया। हालांकि एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि सूत्रों के माध्यम से उस घड़ी की पहचान पर पुलिस बिक्रम को हिरासत में देर रात लिया। उससे कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने सामान का ठिकाना बताया और अन्य दो फरार अपराधियों का भी परिचय बताया है।

admin