बेडमिन्टन कोच पुलेला गोपीचंद पर बन रही फिल्म ,अक्षय कुमार निभाएंगे बैडमिन्टन कोच खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद का रोल!

मुंबई: बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को अब हम जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर उनके संघर्ष और कामयाबी की कहानी देखेंगे.बॉलीवुड में खिलाड़ियों की बायोपिक बनाने का ट्रेंड इस वक्त चरम पर है और इस बार जिस खिलाड़ी की कहानी बड़े पर्दे पर उतरने वाली है वो हैं बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद.

भाग मिल्खा भाग , एम.एस धोनी, सचिन के बाद अब साइना नेहवाल के बाद अब जाने माने बेडमिन्टन खिलाड़ी व कोच पुलेला गोपीचंद पर फिल्म बनाई जाएगी. फिल्म को जाने माने प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा बनाएंगे. विक्रम ने बॉलीवुड में एयरलिफ्ट और बेबी जैसी हिट फ़िल्में प्रोड्यूस की है. इन दोनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार मुख्य अभिनेता थे.

फिल्म लोगों को काफी अच्छी लगी. फ़िलहाल माना जा रहा है कि गोपीचंद पर बनने वाली इस फिल्म के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार होंगे. ये फिल्म हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी.

गोपीचंद अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर काफी खुश हैं उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘इस फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे विक्रम और टीम का विजन पसंद आया और मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म बैडमिंटन के खेल को पूरी दुनिया में एक नए मुकाम पर ले जाएगी.’

आपको बता दें कि गोपीचंद के कोचिंग में साइना नेहवाल और पीवी सिन्धु ने ओलिंपिक मेडल जीतें हैं. वैसे सिन्धु और साइना पर फ़िल्में बन रही हैं लेकिन अब इनके कोच (गुरु) गोपीचंद पर बायोपिक देखना बेहद दिलचस्प होगा.

admin