क्या नीतीश लेंगे बड़ा फैसला? लालू के एक दिन बाद बुलाई सभी पार्टी नेताओं की बैठक

BIHAR

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर सीबीआई छापों के बाद महागठबंधन में मानो भूचाल आ गया है. जदयू, आरजेडी से लेकर कांग्रेस तक में खलबली मची हुई है कि आखिर नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के भविष्य पर क्या फैसला लेते हैं जिनके खिलाफ सीबीआई ने बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

ऐसे में आरजेडी और जेडीयू में अब बैठकों का दौर शुरू हो गया है और आगे की रणनीति पर विचार किया जा रहा है. सबसे पहले 10 जुलाई को सोमवार की सुबह 10 बजे आरजेडी सुप्रीमो ने अपने आवास पर पार्टी के विधायक दल की बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि इस बैठक में लालू अपने छोटे बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी पार्टी की बैठक राजद की मीटिंग के ठीक अगले दिन बैठक बुलाई है. जेडीयू की बैठक में सांसदों और विधायकों के साथ जिला प्रतिनिधि भी शामिल होंगे. सोमवार को 11.30 बजे होने वाली बैठक में विधायकों के साथ विधानपरिषद सदस्य भी शामिल होंगे. जेडीयू की बैठक में महागठबंधन को लेकर आगे की रणनीति पर विचार होगा.

%

Sharing is caring!