जहीर खान की मौजूदगी से भारतीय तेज गेंदबाजों को फायदा होगा: रवींद्र जडेजा

भारतीय गेंदबाजी कोच के रूप में जहीर खान की नियुक्ति गेंदबाजों के लिए राहत के रूप में सामने आई है।

भारत अरुण के अनुबंध का नवीनीकरण नहीं होने के बाद गेंदबाजी कोच की पद खाली था. और पिछले साल रवी शास्त्री के बदले मुख्य प्रशिक्षक के तौर पर अनिल कुंबले को पसंद किया गया था। अपने कार्यकाल के दौरान, कुंबले की भूमिका गेंदबाजी कोच के रूप में दोगुनी हो गए थे।

मंगलवार को बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने रिक्ति भर दी क्योंकि शास्त्री टीम की टीम में मुख्य कोच के रूप में लौटे।

टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज और नंबर 2 ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने महसूस किया कि जहीर के अनुभव से गेंदबाजों को मदद मिलेगी। “ज़हीर को बहुत अनुभव है हमारे तेज गेंदबाजों को उनकी मौजूदगी, विशेष रूप से विदेशों से फायदा होगा, जहां उनका बहुत अनुभव है, “उन्होंने बुधवार को यहां एक प्रतियोगिता के दौरान कहा।

अच्छी बात यह है कि टीम में जो भी नया अनुभव जोड़ा जाता है, यह हमारे लिए अच्छा है। उम्मीद है, जो भी टीम में आ जाएगा, उनके अनुभव साझा करेंगे और हम उनसे सीखेंगे। क्रिकेट ऐसा खेल है जिसे आप हर दिन किसी से कुछ सीखते हैं। शास्त्री की नियुक्ति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं उनसे बात कर उनके अनुभवों से भी सीखने की कोशिश करूंगा।

admin