लखनऊ में अमित शाह: 2 समाजवादी एमएलसी ने पार्टी से त्याग पत्र दिया , भाजपा में शामिल होने के लिए 3 विधायक तैयार

समाजवादी पार्टी एमएलसी (विधायी परिषद का सदस्य) और राष्ट्रीय शिया समाज के संस्थापक बुक्कल नवाब ने आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम के तारीफ करते  हुए पार्टी को  अपना इस्तीफा सौंप दिया। यह सपा सदस्य और एमएलसी  यशवंत सिंह ने भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी को छोड़ दिया।

इसके अलावा, तीन विधायकों ने भी समाजवादी पार्टी झटका दिया  और सूत्रों के अनुसार वो  बीजेपी मे शामिल हो सकते है।

न केवल एसपी, लेकिन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  की लखनऊ की यात्रा ने बहुजन समाज पार्टी को भी हिल दिया है, जब एमएलसी जयवीर सिंह ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
प्रेस से बातचीत करते हुए नवाब ने कहा कि समाजवादी पार्टी को अपना नाम बदल कर समाजवादी आखाड़ा रख लेना चाहिए क्योंकि वह अब कुश्ती मैदान बन चुका है।

मुलायम सिंह यादव और बेटे अखिलेश यादव के बीच पार्टी रैंकों और बागडोर के संघर्ष के संदर्भ में नवाब ने कहा कि जब वह (अखिलेश) अपने पिता के साथ नहीं हैं, तो वह लोगों के साथ कैसे हो सकता है।

‘मैं भाजपा के साथ जा सकता हूं’
राष्ट्रीय शिया समाज के संस्थापक ने संकेत दिया कि यदि बुलाया जाता है तो वह भाजपा में शामिल हो सकता है
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम की रिपोर्ट पर अब तक, नवाब ने कहा, “योगी अच्छा काम कर रहे हैं … कम से कम कोई घोटाला नहीं हुआ है।”

सपा के सदस्यों के सपा कई छोड़े जाने पर , पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा, “राजनीति में कुछ लोग अवसरवादी हैं जो अपने अच्छे हीत के लिए पक्ष बदलते हैं … लेकिन ऐसे लोग पार्टी को प्रभावित नहीं करते हैं।”

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग करेंगे और उनके  साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी  मीटिंग मे भाग लेंगे। मीटिंग मे मुख रूप से गुड गवर्नेंस पर चर्चा होने की उम्मीद है

आपको बतादें कि अमित शाह दो दिनों के लखनऊ दौरे पर है और उनके दौरे का आज पहला दिन है  ऐसे मे सपा छोर रहये विधायकों की संख्या बढ़ व् सकती है।

admin