शरद यादव कभी भी लालू यादव का समर्थन नहीं करेंगे: जनता दल (संयुक्त)

पटना: जनता दल (संयुक्त) (जेडी (यू)) ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव कभी भी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव को समर्थन नहीं देंगे, जैसा उनके द्वारा दावा किया गया था और कहा कि पूर्व में ऐसी टिप्पणी सिर्फ इसलिए कि वह ग्रैंड एलायंस के टूटने से परेशान हैं।

“राज्य में सत्ता खोने के बाद लालू यादव नाराज हैं और यही वजह है कि वे इस तरह के दावों को करते हैं। वह सिर्फ शरद यादव को गुमराह कर  रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह जनता दल (यू) छोड़कर राजद में शामिल  होने जा रहा है, जबकि ऐसा कुछ नह होने जा रहा है “जेडी (यू) नेता सुनील कुमार सिंह ने एएनआई को बताया.

इसी तरह की बातो को दोहराते हुए एक और जद (यू) नेता राजीव रंजन ने कहा कि लालू यादव को ग्रैंड एलायंस को टूटने से बचाने का मौका मिला, था  लेकिन उन्होंने अपने बेटे के लिए इसे खो दिया।

“लालू यादव को अपने बेटे के लिए स्नेह से ऊपर उठाया जाना चाहिए था और तेजस्वी यादव से इस्तीफा देने को कहा जाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने एक ऐतिहासिक मौका गंवा दिया। वह जो भी चाहें उससे बात कर सकते हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि शरद यादव हमेशा हमारे साथ रहेंगे, “रंजन ने एएनआई को बताया.

 

गुरुवार को लालू ने कहा कि वह शरद यादव से संपर्क में हैं और उनके साथ भाजपा के खिलाफ एक मजबूत मोर्चे का गठन करेंगे। लालू ने कहा, “शरद यादव हमेशा भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ते रहे हैं। वह 8 अगस्त को पटना आ रहे हैं। मैं उनके साथ अगले कदम पर चर्चा करूंगा,” लालू ने कहा।

 

admin