श्रीदेवी के परिवार का बयान- जितना प्यार श्री को दिया उससे ज्यादा उनकी बेटियों को दें

नई दिल्ली: हिंदुस्तान की खूबसूरत अदाकार और लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी आज हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत हो गईं. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के श्मशान भूमि में हुआ. श्रीदेवी को आखिरी विदाई देने के बाद उनके परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. बयान में परिवार ने कहा कि ये बेहद ही मुश्किल वक्त रहा.

 

परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, “एक परिवार के तौर पर बीते कुछ रोज हमारे लिए मुश्किल भरे रहे. खासतौर से आज का दिन तो बेहद मुश्किल भरा रहा. हमने एक ऐसे शख्स को खो दिया जो बेहद जल्दी हमें छोड़ गईं.”



श्रीदेवी की विरासत का जिक्र करते हुए स्टेटमेंट में आगे लिखा गया, “वो अपने पीछे एक मुख्तलिफ विरासत छोड़ गई हैं. उनके टैलेंट से कोई इनकार नहीं कर सकता, उनकी खूबसूरती बेमिसाल थी और ऑडियंस से जुड़ने की उनकी काबीलियत मशहूर है. इसी तरह परिवार से भी उनका जुड़ाव बेहतरीन था.”

 

826

 

परिवार ने इन मुश्किल पलों में लोगों के प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया अदा किया. बयान में इसका जिक्र करते हुए परिवार ने कहा, ”एक चीज़ जिसने इन मुश्किल दिनों में हमारे हौसले को बनाए रखा वो था सभी की तरफ से मिला साथ और ढ़ेर सारा प्यार. जिसमें पूरे मुल्क और दुनिया के उनके सहयोगी, अनगिनत फैंस, उनका ख्याल रखने वाले उनके दोस्त, सभी शामिल हैं.”

 

बयान के मुताबिक श्रीदेवी को जो ढेर सारा प्यार मिला, वो एक ऐसी याद है, जिसके बारे में परिवार चाहेगा कि उनकी बेटियां खुशी और जाह्नवी इसे आगे ले जाएं. बयान में आगे लिखा गया, “एक औरत जिसे हर किसी का प्यार दिल खोलकर मिला. वो सभी लोग जो श्री (श्रीदेवी) को प्यार करते थे अब उनकी जिंदगी जो कि दोनों प्यारी बेटियों थीं उन्हें श्री जैसा या उनसे भी ज्यादा प्यार दें ताकि उनके दिल में बसा ये दर्द थोड़ा कम हो सके.”

 

स्टेटमेंट के आखिर में उनके परिवार की ओर से कहा गया, “आइए उनकी आंखों की प्यारी चमक में उनकी मां की याद को रखने में हम उनकी मदद करें और उन्हें ऐसी जिंदगी जीने में मदद करें जिसका सपना श्री ने देखा था.” परिवार ने स्टेटमेंट में मीडिया से उनके निजी जीवन में स्पेस देने की अपील की है.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin