बिहार के मुजफ्फरपुर में, धार्मिक प्रार्थनाओं पर ट्वीट करण्ये के कारन सोनू निगम के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर मे सीजेएम कोर्ट में केश दर्ज की गई

MUzaffarpr: सोनू निगम का ट्वीट, देश भर में एक चर्चा का विषय बना हुआ है। बिहार के मुजफ्फरपुर में, धार्मिक प्रार्थनाओं पर ट्वीट करण्ये के कारन सोनू निगम के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर मे सीजेएम कोर्ट में केश दर्ज की गई है। शिकायत मे कहा गया हैं कि उनका बयान लोगों की भावनाओं को नुकसान पहुंचा है।
मुजफ्फरपुर के अहीअापुर पुलिस थाने क्षेत्र के तमन्ना हाशमी ने गुरुवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) के उपस्थिती मे सोनू निगम के खिलाफ केश दर्ज करवाए । शिकायत मे शिकायतकर्ता ने , धार्मिक प्रार्थनाओं पर सोनू निगम के आपत्तिजनक टिप्पणी का विवरण दिया ह।
मुकदमे में उन्होंने कहा है कि 18 अप्रैल के सुबह उस नै समाचार पत्रों में सोनू निगम के बयान पढ़ा। इसमें धार्मिक स्थानों पर प्रार्थनाओं के संबंध में उनकी आपत्तिजनक बयान का उल्लेख किया गया था। उनका बयान आपत्तिजनक था। इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचता है.
तमन्ना हाशमी ने कहा कि सोनू निगम इतने बड़े गायक हैं और उनका आपत्तिजनक बयान देश में धार्मिक उन्माद फैलाने वाला हो सकता है। तमन्ना हाशमी के वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि अदालत ने सुनवाई पर शिकायतपत्र स्वीकार कर लिया है और इस मामले में गुरुवार को सुनवाई होगी।
सोनू निगम ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन सुबह में मेरी नींद अजन के आवाज के कारन खुलती है।

admin