लाईव टीवी शो मे एंकर पर आया लालू को गुस्सा ,कहा “तुम मेरे सामने होती तो तुमको बताता मेरी सुपारी लेके आइ है तू”

बुधवार से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है. इसका कारण है नीतीश कुमार का इस्तीफ़ा. नीतीश कुमार का ये इस्तीफ़ा चौंकाने वाला था इस इस्तीफे से सब से ज्यादा हैरान-परेशान है तो वो है लालू परिवार. बिहार में लगातार चल रही इस सियासी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार मीडिया के सामने अपनी बात रख रहा हैं.

कुछ ज्यादा ही भड़के हुए हैं लालू यादव नीतीश कुमार के इस्तीफे की खीज इस वक़्त लालू यादव के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है. अपना और अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए लालू ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और कई मीटिंग्स का भी आयोजन किया था. इसी कड़ी में जुड़ते हुए उन्होंने अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ को भी एक इंटरव्यू दिया था. इसी दौरान महिला एंकर के एक सवाल पर लालू यादव इस कदर भड़क उठे कि उन्होंने ना आव देखा ना ताव और कह दिया, “अगर तुम अभी यहाँ होती ना तो…

देखिये वीडियो:

 

“आपने भ्रष्टाचार का गठबंधन किया है “ लालू के इस तरह भड़कने पर एंकर ने उनसे दूसरा सवाल पूछा कि, “सांप्रदायिकता के खिलाफ आपने एक बड़ा महागठबंधन बनाया था जो आगे जाकर भ्रष्टाचार का गठबंधन बन गया. इसमें एक कांग्रेस पार्टी है जिसपर CWG स्कैम, 2जी स्कैम कई तरह के घोटाले के आरोप हैं. आपके महागठबंधन में दूसरी पार्टी थी आरजेडी जिसपर जमीन के घोटाले हैं, फार्म हाउस के घोटाले हैं. डीएमके पार्टी है जिसपर 2जी घोटाले हैं. एनसीपी के छगन भुजबल जेल में है. तो मुझे आप ये बताईये कि आखिर ये कैसा गठबंधन है?”

“आप मेरे सामने होती तो आपको बताता” एंकर के इतना कहने पर ही लालू यादव भड़क गए और कहा, “ऐसा है आप बहस को उल्टी दिशा में मत ले जाइए. आप इस वक़्त सामने रहती तो मैं आपको बताता. लालू यादव आगे बोले कि ये इस देश का दुर्भाग्य ही है कि मीडिया डकैतों को छोड़कर, अडानी को छोड़कर, अंबानी, बिरला और अमित शाह को छोड़कर सिर्फ विपक्ष का छवि खराब करने में लगा हुआ है. मैं आपको बता दूं कि इस तरह से देश की जनता जो सब देख और समझ रही है वो ना ये सब बर्दाश्त करेगी और साथ ही मैं आपको ये भी बता दूं कि अब नरेंद्र मोदी की विदाई बिलकुल तय ही है. मुझे पूरा यकीन है कि आप लोगों ने सुपारी ली हुई है.”

admin