एनडीए छोड़ सकते हैं जीतनराम मांझी! राजद-कांग्रेस ने की सराहना

हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने अपने तेवर दिखाते हुए कहा है कि मेरी मांग नहीं मानी गईं तो पटना के गांधी मैदान में हम की रैली होगी और हम इसमें बड़ा एलान कर सकते हैं। मांझी का कहना है कि मेरे मुख्यमंत्रित्व काल में जो फैसले लिए गए थे, जो भी उस फैसले को मानेगा हम उसी के साथ जाएंगे।

मांझी के इस फैसले पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मांझी जी का हम स्वागत करते हैं। उनका फैसला गरीब जनता के हित में है और हमारी सरकार बनी तो हम मांझी जी की मांग को जरूरी पूरी करेंगे। हमारे नेता लालू जी भी जीतनराम मांझी का सम्मान करते हैं।


वहीं, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने भी कहा है कि मांझी की मांग सही है। उन्होंने कहा कि अगर जीतनराम मांझी उपचुनाव के लिए जहानाबाद सीट की मांग कर रहे हैं तो इसमें गलत क्या है?

उधर, सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने जीतनराम मांझी की मांग पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। हालांकि नीतीश कुमार ने कहा कि जीतमनराम मांझी की मांग पर बाद में बात करेंगे। वहीं, भाजपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडे ने कहा है कि जीतनराम मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं और लगाता हमारे संपर्क में हैं। उपचुनाव एनडीए की पार्टियां मिलकर ही लड़ेंगीं।

source (jagran)
             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin