ट्विटर के किंग बने शाहरूख खान, बिग बी ने फॉलोवर्स घटने पर कहा- अब इतना भी ज़ुल्म न करो

नई दिल्ली: ट्विटर पर अचानकर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फॉलोवर्स अचानक घट गए हैं जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं. अपनी परेशानी को बिग बी ने ट्विटर के जरिए ही बताया है. उनका कहना है कि एक दिन में उनके दो लाख फॉलोवर्स कम हो गए हैं. इसके बाद अब शाहरूख खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं. इससे पहले बिग बी नंबर वन थे.

बिग बी ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा है, ”अरे Twitter भाई साहेब , या बहनजी ( पता नहीं ना इनका gender क्या है , इस लिए दोनों को संभोधित किया ), हम कुछ छाप रहे हैं , और आप उसको छपने ही नहीं दे रहे हैं ! अमाँ , 200,000 follower एक ही दिन में काट दिया आपने .. अब इसे तो मत काटो यार !! अब इतना भी ज़ुल्म न करो.’



इसके बाद में ट्विटर को एक कविता डेडिकेट करते हुए बिग बी ने लिखा है, ”चिड़िया ओ चिया कहाँ है तेरा घर ? उड़ उड़ आती हो यहाँ पे फ़ुर्र फ़ुर्र , दर्शनर्थी इतने तेरे , क्या है तेरा डर , रूठोगी तो बोलो हम फिर जाएँगे किस दर. आशीर्वाद सदा तुम्हारा बना रहे हमपर बस, नित्य नवेली पुष्प हमारे, बरसेंगे तुमपर !!

आपको बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ट्विटर फॉलोवर्स घटने की शिकायत कर चुके हैं. इसी महीने एक फरवरी को भी बिग बी ने लिखा, ‘ट्विटर..!!!?? आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है. अब समय हो गया है विदा लेने का. अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद. इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं.’’

फालोवर्स की घटती संख्या के बाद बिग बी ने सोशल मीडिया साइट को छोड़ने की चेतावनी भी दी थी, लेकिन छोड़ा नहीं. उस वक्त बिग बी के फॉलोवर्स शाहरूख के बराबर हो गए थे लेकिन अब इस मामले में वो किंग खान से पीछे हो गए हैं. बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान के 33.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं तो वहीं अब बिग बी के 33.1 मिलियन फॉलोवर्स ही रह गए हैं.

इससे इतर आपको ये भी बताते चलें कि अमिताभ आने वाले समय में ‘102 नॉट आउट’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं.

source abp news

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin