सेना के ऑपरेशन ऑल आउट को बड़ी कामयाबी सेना ने 72 घंटे में 9 आतंकियों को ठोंक दिया

NEWS

जम्मू-कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑल आउट को बड़ी कामयाबी मिली है। खबर के अनुसार शोपियां जिले के किलूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने हिजबुल के पांच आतंकियों को मार गिराया है। किलूरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई थी।

इस मुठभेड़ में एक पत्थरबाज की भी मौत हुई। मुठभेड़ के बाद शोपियां में पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर जमकर पत्थरबाजी की और पुलिस वैन पर पेट्रोल बम फेंके। किलूरा में मारे गए एक आतंकी की पहचान उमर मलिक के रूप में हुई है।



इसके पास से सेना ने एके 47 राईफल भी बरामद किया है। बता दें कि पिछले 72 घंटों के दौरान सेना ने 9 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। इसमें गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया था और शुक्रवार की सुबह सोपोर में दो आतंकी मारे गए। वहीं, शुक्रवार रात से जारी मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे जा चुके हैं और मुठभेड़ जारी है।

 

दरअसल, सुरक्षाबलों को जम्मू कश्मीर में शोपियां के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया।